UP Election 2022 : चंद्रशेखर आजाद ने यूपी चुनाव के लिए फेंका ”मायावती” साथ दोस्‍ती का पासा, बोलें 2024 में PM बना देंगे

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे -वैसे अब चुनावी हलचलें बढ़ गई है। ऐसे में अलग-अलग पार्टियां जनता को लुभाने के लिए अपनी कोशिश में लगी हुई हैं। ऐसे में अब आजाद समाज पार्टी ( Azad Samaj Party) के अध्‍यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने भी अपना एक नया पांसा फेका है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर बसपा(BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) 2022 चुनावों में उनका साथ देती है तो वह उनको 2024 में देश का प्रधानमंत्री बना देंगे। उन्होंने यह कहा है कि हमारे पास यूपी चुनाव में इस बार उन्हें 20 पर्सेंट वोट इनकी पार्टी को मिलेंगे। जिसमें से 17 फीसदी वोट दलित वर्ग से मिलने वाले है।

मैं दलित का नहीं देश के गरीब का नेता हूँ

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि मैं सिर्फ दलितों का ही नहीं देश के हर गरीब का नेता हूं। उन्होंने कहा की वह हर गरीब में अपने आप को देखता हूँ। मैं लोगों के सुख-दुख का साथी बनना चाहता हूँ और उनका हमदर्द बनना चाहता हूं क्‍योंकि सभी नेता तो धोखा देते हैं। उन्होंने आगे भी कहा की राजनीति में 90 प्रतिशत लोग सिर्फ पद,पैसे और पावर के लिए आते है लेकिन हमारी पार्टी सिर्फ अच्छा परिवर्तन चाहते है। जिससे लोगों की जिंदगी में अच्छा परिवर्तन आए।आजादी के 70 साल बाद भी दलित वर्ग आज भी गटर में उतरकर गंदगी साफ करते है और इसके चलते हर साल कई दलितों के मौतें होती हैं पर उनको पूछने वाला कोई भी नेता नहीं आता नहीं है।

योगी सरकार पर हमला करते हुए

चंद्रशेखर ने आगे योगी सरकार पर भी तंग कस्ते हुए बोला है कि योगी सरकार में आज उत्‍तर प्रदेश कई अपराधों में सबसे आगे हो गया है। दलित उत्‍पीड़न, महिला अपराध और हत्‍या की घटनाओं में उत्तर प्रदेश आज देश पहले नंबर में आ गया है। उन्होंने कहा की योगी सरकार में किसी को भी सच बोलने की आजादी नहीं है। मीडिया सच बोलती है उनके संस्‍थानों में छापे पड़ने लगते हैं। बीजेपी सरकार चुनाव से पहले दलितों को हिंदू बताती है और चुनाव जीतने के बाद उन्हीं दलितों का खाल उधेड़ती है। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया की हमारी पार्टी यूपी के सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

यूपी चुनाव में सभी पार्टी अपने चुनावी दांव लगाने शुरू कर दिए है। किस पार्टी का पलड़ा भरी है ,यह सब चुनाव के नतीजों के बाद ही पता चलेगा। यूपी चुनाव 2022 से जुड़ी ख़बरों को जानने के लिए https://www.bejagruk.in/ के साथ बने रहे।

Leave a Comment