UP Eection 2022 : एक दिन में पांच जगह पर योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित किया

UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : योगी आदित्यनाथ अथक होकर लगातार जनता को संबोधित कर रहे हैं। शनिवार को उन्होंने पांच जगहों पर जनसभा की और अपनी बात जनता के बीचों बीच रखी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर, पिपराइच, कुशीनगर, बलिया और अंबेडकर नगर में जनता के समक्ष अपनी बातें रखी।

योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर से जनता को संबोधित करते के बार टवीटर पर लोगों को धन्यवाद कहा। योगी आदित्यनाथ ने टवीट किया – मेरे गोरखपुर में उमड़ा यह राष्ट्रवादी जन सैलाब भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड विजय का ऐलान कर रहा है। यहां की जनता-जनार्दन ने घोर परिवारवादियों, माफियावादियों को लोकतंत्र की शक्ति से परिचित कराने का प्रण कर लिया है। हर बूथ पर खिलेगा अपना कमल का फूल…धन्यवाद गोरखपुर!

पिपराइच में भी हजारों की संख्या में योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए भीड़ उमड़ी। योगी ने टवीट कर पिपराइच को भी धन्यवाद कहा। योगी ने टवीट किया – गोरखपुर के पिपराइच क्षेत्र की जनता-जनार्दन का ये असीम स्नेह और प्रबल उत्साह विकासवाद, राष्ट्रवाद की ऐतिहासिक विजय व घोर परिवारवाद तथा माफियावाद की प्रचंड पराजय का उद्घोष है। मेरे पिपराइच क्षेत्र के हर बूथ पर खिलेगा कमल का फूल…धन्यवाद पिपराइच!

कुशीनगर में भी योगी लहर दिखाई दी। योगी ने कुशीनगर के लिए ट्वीट किया – जनपद कुशीनगर की राष्ट्रवादी जनता का ‘अपार स्नेह’ विकास और सुशासन की ऐतिहासिक विजय को सुनिश्चित कर रहा है। कुशीनगर ने ठाना है, हर बूथ पर कमल खिलाना है और ‘घोर परिवारवादियों’ को हराना है। धन्यवाद कुशीनगर!

उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों में से एक बलिया में भी योगी आदित्यनाथ के जनसभा में सैकड़ों लोग शामिल हुए। योगी आदित्यनाथ ने बलिया को भी धन्यवाद कहा। उन्होंने टवीट किया – क्रांतिभूमि जनपद बलिया का यह अपार जन समर्थन, अगाध जन विश्वास, अथाह जन स्नेह भाजपा की प्रचंड विजय का सिंहनाद है। आज तो राष्ट्रवादियों व विकासवादियों का उत्साह देखकर घोर परिवारवादियों और माफियावादियों को नींद नहीं आएगी। धन्यवाद मेरे बलिया!

अम्बेडकर नगर में भी योगी आदित्यनाथ का जनसभा सफल रहा। योगी ने ट्वीट कर अम्बेडकर नगर का धन्यवाद ज्ञापन किया। उन्होंने लिखा – अम्बेडकर नगर की राष्ट्रवादी जनता-जनार्दन का यह ‘असीम आशीर्वाद’ भाजपा की प्रचंड विजय का ऐलान है। यहां उमड़े जन सैलाब को देखकर घोर परिवारवादियों और तमंचवादियों के होश उड़ गए हैं। डॉ. लोहिया जी की धरा के हर बूथ पर कमल का फूल खिलना तय है…धन्यवाद अम्बेडकर नगर!

Leave a Comment