Dhindhora Web Series Review : कैसी है भुवन बाम की पहली वेब सीरीज?

Dhindhora : भुवन बाम दिग्गज कलाकार हैं। चाहे यूट्यूब पर वीडियो बनाना हो, गाने गाना हो, एक्टिंग करना हो या स्क्रिप्ट लिखना हो वो हर एक चीज़ में जान फूंक देते हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज आई, जिसका नाम है ‘ढ़िढोरा’। यह सीरीज हिमांक गौर द्वारा निर्देशित और रोहित राज द्वारा निर्मित है। सीरीज़ में कुल 8 एपिसोड हैं। सभी 15 से 20 मिनट के।

इस सीरीज की कहानी भुवन नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी दिली इच्छा है सिंगर बनना। भुवन मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखता है। उसके पिता बबलू जी और माँ जानकी किसी तरह मिला जुला कर घर चलाते हैं। एक दिन भुवन के पिता को लॉटरी मिलती है। फिर वहीं से बजना शुरू होता है ढ़िढोरा।

इस वेब सीरीज की पटकथा भुवन बाम, अब्बास दलाल और हुसैन दलाल ने मिलकर लिखी है, जबकि कहानी भुवन बाम की है। जैसे भुवन अपने यूट्यूब चैनल पर सतरंगी किरदार निभाते हैं ठीक उसी तरह इस वेब सीरीज में भी उन्हें एक साथ कई किरदार निभाएं हैं और हर बार की तरह सबसे दिल भी जीते हैं। अगर आप भुवन के फैन हैं तो इस सीरीज को बिलकुल भी मिस ना करें। यह सीरीज आपको खूब गुदगुदायेगी। और अगर आप भुवन के फैन नहीं भी हैं तो इस सीरीज को एक बार जरूर देखें।

सीरीज में आपके टीटू मामा, भानछोड़दास और समीर फुद्दी की तिगड़ी भी नज़र आयेगी जो अपने अंदाज से आपको हंसा हंसा कर लोटपोट कर देगी। इस सीरीज में गायत्री भारद्वाज ने भी अहम भूमिका निभाई है। तकनीकी तौर पर भी यह सीरीज लाजवाब है। सीरीज में बैकग्राउंड म्यूजिक असरदार है, एडिटिंग अच्छी है और कास्टिंग भी शानदार है। देखना दिलचस्प होगा कि भुवन बाम सीज़न 1 की सफलता के बाद ढिंढोरा का दूसरा सीजन कब लाते हैं।

Leave a Comment