Upcoming Movies : नए साल के पहले महीने में ये फिल्में सिनेमा घरों में धूम मचाने को तैयार

करोना वायरस ने फिल्म इंडस्ट्री और सिनेमा घरों की जो कमर तोड़ी है उससे ये अभी भी उबर नहीं पाए है धासूं कहानी और बड़े बड़े बजट की फिल्में जब तक सिनेमा घरों पर नहीं रिलीज होती अभिनेता से लेकर फिल्म निर्माताओं की मेहनत सफल नहीं मानी जाती । उसके बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया तो सबसे अहम ही होती है ।

नए साल 2022 की शुरुआत हो चुकी है और इस महीने सिनेमा घरों में चार फिल्में धूम मचाने को तैयार है । ये सभी फिल्में बड़े बड़े बजट की है और इनकी कहानी भी एकदम धासू है अभी तक तो यही लग रहा है करोना भले ही पैर पसार रहा हो लेकिन जनवरी महीने में कम से कम फिल्में सिनेमा घरों पर ही रिलीज होंगी । क्योंकि पिछले साल फरवरी से लेकर मई तक करोना ने जो कहर बरपाया था वह कोई नहीं भूला। ऐसी में दर्शको के पास मौका है कि इस महीने रिलीज होने वाली फ़िल्में सिनेमा घरों में जाकर आंनद जरूर लें क्या पता अगले महीने सब बन्द पड़े मिले। तो आइए जानते है वो चार कौन सी फ़िल्में है जो इस महीने रिलीज होने वाली है ।

आरआरआर (RRR)

बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजमौली के डायरेक्शन में नई फिल्म आर आर आर 7 जनवरी को आपके नजदीकी सिनेमा घरों में रिलीज होगी । यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है । इसकी कहानी ब्रिटिश शासन काल के दौर में पूरी तरह स्थापित है । स्वतंत्रता सेनानी कोकाराम भीम और अल्लुरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित फिल्म है । आपको बता दें कि पहले यह फिल्म 13 अक्तूबर 2021 को रिलीज होने वाली थी लेकिन महाराष्ट्र में तब सिनेमा घरों पर ताला पड़ा था । इस फिल्म का बजट 450 करोड़ बताया जा रहा है इसकी स्टार कास्ट की बात करें तो अल्लू अर्जुन, एनटीआर जूनियर , अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रेय सरन है ।

राधे श्याम

साउथ इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेता माने जाने वाले प्रभास फिर से राधे श्याम फिल्म से सिनेमा घरों में छाने वाले है । डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार की इस फिल्म में पीरियड साइंस फाई रोमांटिक ड्रामा फिल्म राधे श्याम है । इस फिल्म को हिंदी और तेलगु भाषा में शूट किया गया है यह फिल्म 14 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी ।आपको बता दे की इस फिल्म को प्रभास के होम बैनर तले गोपी कृष्ण मूवीज, युवी क्रियेशन्स और टी सीरीज के संयुक्त से प्रोड्यूज की गई है । यह फिल्म हिंदी , तेलगु , मलयालम, कन्नड़ तमिल और अंग्रेजी भाषा में नजर आएगी ।

प्रथ्वीराज

सबसे पहले यह जानिए की यह फिल्म कब रिलीज होगी । 21 जनवरी को यह फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी । इसकी कास्ट की बात करें तो मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुशी छिल्लर ने अभिनय किया है। साथ में संजय दत्त और सोनू सूद भी है । यह कहानी प्रथ्वीराज की है मतलब हिन्दुस्तान के अंतिम हिन्दू सम्राट प्रथ्वी राज चौहान के राज कवि चंद बरदाई की किताब प्रथ्वी राज रासों पर आधारित है।

अटैक

जनवरी महीने की अंतिम फिल्म अटैक 28 तारीख को रिलीज होगी । इस फिल्म की कहानी एक रेंजर ऑफिसर द्वारा किए गए मिशन पर लिखी गई है अटैक फिल्म का निर्देशन मशहूर राइटर लक्ष्य राज आंनद ने किया है । इस फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें जॉन अब्राहम , रकुल प्रीत सिंह, जैकलीन फर्नाडीज ने भूमिका अदा की है ।

Leave a Comment