IPL 2022 – अहमदाबाद ने मुंबई के इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान

आईपीएल 2022 को लेकर पुरानी टीमें तो अपनी तैयारी कर ही रही है लेकिन जो दो नई टीमें आइपीएल 2022 में दिखने वाली है उनकी तैयारी भी जोरों पर है लखनऊ फ्रेंचाइजी जहां एक तरफ अभी भी अपना कप्तान नहीं तलाश कर सकी ।

वहीं दूसरी ओर अमदाबाद फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 के लिए अपना कप्तान नियुक्त कर दिया है । वो नाम कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस का पूर्व खिलाड़ी है जिसे इस बार मुंबई ने रिटेन नहीं किया ।

अहमदाबाद ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया है । हालांकि इस रेस में राशिद खान और ईशान किशन भी थे । एक बात सभी जानते है कि हार्दिक अपनी फिटनेस और खराब फार्म से जूझ रहे है । देखना यह है कि हार्दिक पंड्या को अहमदाबाद टीम की कमान दी गई है ऐसे में वह कितना खरे उतरते है सवाल यह भी है कि कहीं बीच आईपीएल में उनकी चोट चिंता न बन जाए ।

मुंबई ने नहीं किया था, हार्दिक और ईशान को रिटेन

यह बात सच है कि आईपीएल 2022 के 15वें सीजन के लिए अभी नीलामी का वक्त दूर है ऐसे में दोनों नई फ्रेंचाइजी मतलब लखनऊ और अहमदाबाद यह तय कर लेना चाहती है कि कम से कम टीम के नाम और कप्तान डिसाइड जो जाए।

Hardik Pandya

लेकिन आपको बता दें नियम के मुताबिक दोनों फ्रेंचाइजी को तीन तीन नए खिलाड़ी चुनने के लिए अनुमति दी गई थी । इसलिए अहमदाबाद ने हार्दिक पंड्या, राशिद खान और ईशान किशन को शामिल किया है मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या और ईशान को टीम से रिलीज किया था

कन्नूर लोकेश राहुल हो सकते है लखनऊ के कप्तान

लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने अपने टीम के नाम को लेकर एक विज्ञापन निकाला था जिसमे उन्होंने कहा था कि लखनऊ की टीम का क्या नाम होना चाहिए इसकी जिम्मेदारी लखनऊ के लोग ही तय करके बताए ।

K.L.Rahul in IPL 2022 As Captain

हालाकि सोशल मीडिया पर बहुत सारे नाम आ रहे है लेकिन फ्रेंचाइजी ने अभी किसी भी नाम पर मोहर नहीं लगाई । ऐसे में संकेत यह भी मिल रहे है कि लखनऊ की टीम के एल राहुल को कप्तान बना सकती है क्योंकि के एल राहुल को पंजाब को छोड़ दिया था वो पहले किंग इलेवन पंजाब के कप्तान थे ।

ipl 2022 ahmedabad team captain,
lucknow ipl team 2022 players list,
ipl ahmedabad team captain,
ahmedabad ipl team 2022 players list,
ahmedabad ipl team players,
ipl ahmedabad team player list,
lucknow ipl team captain,
ahmedabad ipl team name 2022,

Leave a Comment