IPL 2022 Auction : अहमदाबाद ने फाइनल की तीन खिलाड़ियों की रकम, मिलेंगे इतने रुपए

आइपीएल 2022 जैसे जैसे नजदीक आ रहा नई टीमों में अहमदाबाद बड़ी तेजी से अपनी तैयारियां करने मे जुटा है लखनऊ टीम को अभी तक कप्तान नहीं मिला तो अहमदाबाद ने कप्तान भी चुन लिया हार्दिक पंड्या के रूप में। खबर यह भी है कि अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक , राशिद खान और शुभमन गिल के साथ डील पक्की कर ली है नियमों के मुताबिक नीलामी से पहले दोनों नई टीमों को 3-3 खिलाड़ियों को शामिल करना है

कितने रुपए में पक्की हुई डील

आपको बता दें कि इस बार आईपीएल में 10 टीमें दिखने वाली है नई टीमों की एंट्री से आईपीएल का रोमांच दुगना होने वाला है । अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या, राशिद खान, और शुभमन गिल को मोटी रकम के साथ टीम में जगह दी है हार्दिक और राशिद खान को 15-15 करोड़ रुपए मिलेंगे तो वहीं शुभमन गिल को 7 करोड़ मिलेंगे । हार्दिक पंड्या को मुंबई ने रिलीज किया तो राशिद खान को हैदराबाद और गिल को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिलीज किया था ।

नीलामी 12 और 13 फ़रवरी

जैसा हमने ऊपर बताया कि बीसीसीआई ने दोनों नई टीम लखनऊ और अहमदाबाद को 22 जनवरी शाम 5 बजे तक तीन तीन खिलाड़ियों को शामिल करने का समय दिया है इसके बाद नहीं शामिल कर सकते । क्योंकि 12 और 13 फ़रवरी को आगामी आईपीएल 2022 की नीलामी होगी । इस बार फ्रेंचाइजी की पर्स में 90 करोड़ रुपए होंगे ।

Leave a Comment