Dhaakad Film Review : इस बार नहीं चला Kangana Ranaut का जादू

Dhaakad Film Review : हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत की नई फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. फिल्म का नाम है धाकड़. कंगना के साथ इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शास्वत चटर्जी और शारिब हाशमी जैसे होनहार कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म में कंगना ने जबरदस्त ऐक्शन किया है. हर बार की तरह उनकी एक्टिंग भी दमदार है. रजनीश घईके निर्देशन में बनी यह फिल्म उनलोगों को जरूर पसंद आयेगी जिन्हें एक्शन स्टंट्स वाली फिल्में रास आती हैं. कंगना के अलावा सभी कलाकारों ने अपने अपने किरदार को इमानदारी के साथ निभाया है. यह फिल्म टेक्निकल तौर पर भी अच्छी है.

Dhaakad Official Trailer | Kangana Ranaut, Arjun Rampal, Divya D | RAZY | Deepak Mukut | 20thMay2022

अगर फिल्म की खामियों की बात करें तो इस फिल्म की कहानी हमें निराश करती है. क्योंकि एक समय के बाद कहानी बड़ी ही Predictable हो जाती है. फिल्म का Background Music भी ठीक ठाक है मगर यह और बेहतर हो सकता था. कुलमिलाकर यह फिल्म उनलोगों के लिए है जो कंगना की Die-hard फैंस हैं. उन्हें यह फिल्म कतई निराश नहीं करेगी क्योंकि कंगना ने हर एक Scene में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. इसलिए कंगना के चाहने वालों को यह फिल्म हर हाल में देखनी चाहिए.

फिल्म में लीड किरदार निभा रहीं कंगना रनौत के साथ-साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता से भी दर्शक काफी इंप्रेस होंगे. अर्जुन रामपाल के कुछ सीन्स इतने खौफनाक हैं कि उसे देखने के बाद दर्शकों को बहुत मजा आएगा. दरअसल, एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में कंगना ने एक्टिंग से ज्यादा स्टंट पर फोकस किया है, वहीं, स्क्रीन पर एक्टिंग करने का काम दिव्या और अर्जुन ने बेमिसाल तौर पर निभाया है

डायरेक्शन : रजनीश रेजी घई ने अच्छा डायरेक्शन किया है. उन्होंने हॉलीवुड जैसी फिल्म बनाने की पूरी कोशिश की है.कंगना के स्टाइल से लेकर एक्शन सीक्वेंस तक शानदार तरीके से शूट किए गए हैं..लेकिन डायरेक्टर साहब को स्क्रीनप्ले पर थोड़ी और मेहनत करनी थी.

Movie Rating : 3 ⭐⭐⭐

Frequently Asked Questions (FAQ)

प्रश्न (Question) 1 : फिल्म धाकड़ के Director कौन हैं?

उत्तर (Answer) : रजनीश घई

प्रश्न (Question) 2 : धाकड़ में कंगना के अलावा कौन कौन अभिनेताओं ने काम किया है?

उत्तर (Answer) : अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शास्वत चटर्जी और शारिब हाशमी

प्रश्न (Question) 3 : धाकड़ कब रिलीज़ हुई थी?

उत्तर (Answer) : 20 May

प्रश्न (Question) 4 :

उत्तर (Answer) :

प्रश्न (Question) 5 :

उत्तर (Answer) :

Leave a Comment