Zoya Akhtar New Film : जोया अख्तर Netflix के लिए ‘The Archies’ का निर्देशन करेंगी!

Netflix : हर सिनेमा प्रेमी को जोया अख्तर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसका कारण है उनकी कहानीकारी। 
लक बाइ चांस, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर वो सबकी चहेती बन चुकी हैं।

हाल ही में जोया अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की। उन्होंने बताया कि वो लोकप्रिय कॉमिक्स आर्ची पर आधारित ‘द आर्चीज’ का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफ्रॉम नेटफ्लिक्स पर होगा। जोया अख्तर इससे पहले नेटफ्लिक्स के साथ लस्ट स्टोरीज और घोस्ट स्टोरीज पर भी काम कर चुकी हैं।

फिल्मकार जोया अख्तर ने फिल्म के संबंध में कहा कि, ‘मैं द आर्चीज को जीवंत करने का मौका पाकर बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे बचपन और किशोरावस्था का एक बड़ा हिस्सा था। पात्र प्रतिष्ठित हैं और विश्व स्तर पर पसंद किए जाते हैं, यही वजह है कि मैं थोड़ा नर्वस भी हूं। मुझे यह सुनिश्चित करना है कि फिल्म एक ऐसी पीढ़ी की पुरानी यादों को ताजा करे जो कॉमिक पर पली-बढ़ी है और मौजूदा पीढ़ी का भी मनोरंजन कर पाए।’

जोया के इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट किया। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, महीप कपूर, नव्या नवेली नंदा, अनुष्का शर्मा, करण जौहर और कई लोगों ने फिल्म के लिए अपनी शुभकामनायें दी।

रिपोर्ट्स की मानें, तो जोया ‘द आर्चीज’ के साथ खुशी कपूर, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा को लॉन्च कर सकती हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है।

इस फिल्म के अलावा जोया अख्तर फिलहाल अपनी अपनी फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) का निर्देशन कर रही हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनस, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

Leave a Comment